80 वर्षीय फिल्म सुपरस्टार कृष्णा (SUPERSTAR KRISHNA) की हालत नाजुक, जल्दी में अस्पताल पहुंचें महेश बाबू

80 वर्षीय तेलुगु फिल्म सुपरस्टार कृष्णा (SUPERSTAR KRISHNA) सीपीआर के बाद होश में आए, पिता के पास अस्पताल पहुँचे महेश बाबू

सुपरस्टार कृष्णा (SUPERSTAR KRISHNA) को कार्डियक अरेस्ट के बाद 14 नवंबर को रात करीब 2 बजे हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 20 मिनट के सीपीआर के बाद उन्हें होश आ गया। महेश बाबू अब अस्पताल पहुंच गए हैं।

Table of Contents

सुपरस्टार कृष्णा कार्डियक अरेस्ट के बाद फिलहाल हैदराबाद के कॉन्टिनेंटल अस्पताल में भर्ती हैं। 14 नवंबर की रात करीब 2 बजे कृष्णा को बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया। डॉक्टरों ने 20 मिनट सीपीआर देकर उसे होश में लाया। उसके विटल्स स्थिर होने के बाद, उसे इंटेंसिव केयर यूनिट( आईसीयू) में ले जाया गया। डॉक्टरों ने कुछ देर पहले मीडिया से मुलाकात की और उनकी हालत गंभीर होने की पुष्टि की। महेश बाबू अपने पिता के पास रहने के लिए अस्पताल पहुंचे।

SUPERSTAR KRISHNA
SUPERSTAR KRISHNA PHOTO CREDIT : GOOGLE

किस कारण सुपरस्टार कृष्णा पहुंचे अस्पताल

खबरें आ रही थीं कि सुपरस्टार कृष्णा (SUPERSTAR KRISHNA) को सांस लेने में तकलीफ के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, उन्हें कार्डिएक अरेस्ट हुआ था। कॉन्टिनेंटल अस्पताल के डॉक्टरों ने मीडिया से मुलाकात की और कृष्णा के स्वास्थ्य की जानकारी साझा की। उन्होंने खुलासा किया कि सुपरस्टार कृष्णा को 14 नवंबर को सुबह करीब 2 बजे बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया था।

सीपीआर के 20 मिनट के बाद, उन्हें होश में लाया गया और उसके बाद आईसीयू में स्थानांतरित कर दिया गया। फिलहाल कृष्णा की हालत नाजुक है और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। डॉक्टरों ने खुलासा किया कि वे उसे सबसे अच्छा इलाज दे रहे हैं। अगले 24 घंटे महत्वपूर्ण हैं और डॉक्टर उनकी पूरी सावधानी से देखभाल में जुटे हैं।

यह भी पढ़ें – जिन्दगी की गोल्डन जुवली (50 वें वर्ष) मनाने के करीब है सुष्मिता सेन, फिर भी अपनी फिटनेस से देती हैं अन्य अदाकाराओं को मात

आखिर कौन है सुपरस्टार कृष्णा

सुपरस्टार कृष्णा (SUPERSTAR KRISHNA) तेलुगु फिल्म उद्योग में सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक है। पांच दशक के अपने करियर में उन्होंने 350 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए उन्हें 2009 में पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था।

1942 में जन्मे सुपरस्टार कृष्णा (SUPERSTAR KRISHNA) का असली नाम घट्टामनेनी शिव राम कृष्ण मूर्ति है। इसके साथ ही वह साउथ फिल्मों के जाने माने कलाकार महेश बाबू के पिता है। वैसे तो सुपर स्टार कृष्णा किसी पहचान के मोहताज़ नहीं है परन्तु जो लोग उन्हें नाम से नहीं जानते है। उनके लिए वह महेश बाबू के पिता के रूप में जान सकते हैं। सुपर स्टार कृष्णा (SUPERSTAR KRISHNA) जाने माने कलाकार के साथ तेलगु फिल्म इंडस्ट्री के बहुत प्रसिद्ध डायरेक्टर, प्रोडूसर और राजनेता भी हैं।

HANUMAN फिल्म का टीज़र लॉन्च की तारीख आगे बढ़ाई

सुपर स्टार कृष्णा (SUPERSTAR KRISHNA) की हालत नाजुक होने के कारण आने वाली फिल्म हनुमान का टीज़र लांच की डेट आगे बढ़ा दी गयी है। इसका टीज़र 15 नवम्बर को लॉन्च किया जाना था। हनुमान की पूरी टीम ने सुपरस्टार की हालात में सुधार के लिए ईश्वर प्रार्थना की है। नई डेट बहुत जल्द जारी की जाएगी।

यह लेख भी पढ़ें : Brahmastra। ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 : शिवा । रिलीज़ से पहले ही रनवीर कपूर के कारण विवोदों का बनी हिस्सा, कहीं यह फिल्म प्रमोशन का हिस्सा तो नहीं

2 हीरोइनों के साथ 95 फिल्में कर चुके थे सुपरस्टार कृष्णा, सभी दिग्गजों ने Twitter पर इस तरह दी श्रद्धांजलि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *